Connect with us

शिक्षा/रोजगार

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा उत्तराखंड में दूसरा टॉपर्स जी डी गोयनिका पब्लिक स्कूल से

काशीपुर ग्राम हरियावाला स्थित जीडी गोयनिका पब्लिक स्कूल के छात्रों ने विगत परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए इस बार उत्तराखंड में शत प्रतिशत अंको के साथ दूसरा स्थान प्राप्त किया है। इसी को लेकर आज मेधावी छात्र छात्राओं के उत्साहवर्धन के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें नगद पुरस्कार के साथ मेधावी छात्र छात्राओं को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया

यहां बता दें कि स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई 12वीं के घोषित परीक्षा परिणाम में शानदान प्रदर्शन करते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया। घोषित परीक्षा परिणाम में जेसिका कौर ने 99.2 प्रतिशत अंको के साथ विद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। जबकि गार्गी बाठला ने 94.2 प्रतिशत के साथ दूसरा, सांची अग्रवाल ने 93.8 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।अंश लोहिया और सिमरत कौर ने 92.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से चौथा स्थान प्राप्त किया। मोहम्मद गयास खान ने 92 प्रतिशत, अमीषा सिंह ने 91 प्रतिशत और ऐशिका मिश्रा ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त किये।

विद्यालय के मैनइजिंगडॉयरेक्टर आकर्ष अग्रवाल, को.मैनेजिंग डायरेक्टर रुचिता अग्रवाल, को चेयर पर्सन सोनल अग्रवाल तथा प्रिंसिपल मधुमिता बनर्जी ने ने संयुक्त रूप से उतीर्ण सभी छात्र- छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं विद्यालय की प्रधानाचार्या मधुमति बनर्जी ने सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई देते कहा कि विद्यालय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यालय के एकेडमिक डॉयरेक्टर सुबोध कुमार सिंह ने विद्यायलके शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम का श्रेय समस्त शिक्षकों को दिया।

इस अवसर पर मेधावी छात्र छात्राओं के साथ उनके अभिभावक भी साथ रहे स्कूल की मैनेजिंग डायरेक्टर रुचिता अग्रवाल मैं एक सवाल के जवाब में कहा कि बच्चों को अगर घर पर खुला वातावरण मिले तो वह बच्चे आगे चलकर बहुत अच्छा कार्य करते हैं मैं अभिभावकों से अनुरोध करूंगी की बच्चों को खुला वातावरण और उनका मित्र बनकर ही कार्य करें जिससे बच्चे को ऊर्जा मिलती है और वह सफलता की ओर आगे अग्रसर होता रहता है वही जेसिका कौर ने बताया कि 99,2 अंक प्राप्त करने के लिए उनके अभिभावकों का और टीचर्स का बेहतरीन प्रदर्शन रहा जिसकी वजह से उन्होंने इतने अंक प्राप्त कर स्कूल का ही नहीं उत्तराखंड का नाम रोशन किया है उन्होंने कहा कि मैं छात्र-छात्राओं से कहना चाहूंगी की पढ़ाई मन लगाकर पढ़ें और खुले वातावरण में पढ़ें सफलता जरूर उनके कदम चूमेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in शिक्षा/रोजगार

Trending News

Follow Facebook Page